दिल्ली के चुनाव में अरविंद केजरीवाल की बेटी करेगी प्रचार, उठे सवाल!

आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से एक बड़ा ऐलान किया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी ने भी प्रचार तैयारियां शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी।

Written by: October 17, 2019 12:56 pm

नई दिल्ली। आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से एक बड़ा ऐलान किया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी ने भी प्रचार तैयारियां शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी।

arvind kejriwal, cm delhi

 

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि आने वाले अगले विधानसभा चुनाव में आप का प्रचार करने के लिए उनकी बेटी ने जॉब से पांच महीने की छुट्टी ली है । आप के कार्यकर्ता जिला सम्मेलन में केजरीवाल ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती है और पांच महीने की छुट्टी लेकर उनके विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रही है।

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल के इस ऐलान से सवाल उठने शुरू हो गए हैं। परिवारवाद, भाई भतीजावाद जैसी तमाम बातों के खिलाफ जंग का ऐलान कर सियासत में आए केजरीवाल के इस कदम ने संशय की स्थिति पैदा कर दी है। अब आम आदमी पार्टी के विरोधी केजरीवाल के इरादों पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। उनके मुताबिक यह बैक डोर से राजनीति में परिवार की एंट्री कराने का जरिया हो सकता है।

Arvind kejriwal

इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी नहीं जीती तो आपको जो फ्री मिल रहा है वो नहीं मिलेगा। सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में फ्री बिजली, पानी, स्वास्थ्य शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कामों को याद दिलाया। केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डेनमार्क में मुझे बुलाया गया, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया। हालांकि केजरीवाल ने एक बार भी पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का नाम नहीं लिया।