जानिए क्यों अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों के बांधे पुल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। उन्हें बार-बार धन्यवाद दे रहे हैं। वह प्रधानमंत्री के खिलाफ एक भी शब्द बोलने को तैयार नहीं है। वजह प्रधानमंत्री की लोकप्रियता का चरम है। 

Written by: October 23, 2019 6:15 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। उन्हें बार-बार धन्यवाद दे रहे हैं। वह प्रधानमंत्री के खिलाफ एक भी शब्द बोलने को तैयार नहीं है। वजह प्रधानमंत्री की लोकप्रियता का चरम है।

Narendra Modi And Arvind kejriwal

केजरीवाल को यह लगने लगा है कि मोदी पर किया गया एक भी हमला उनके चुनाव जीतने की संभावना को सिरे से खत्म कर सकता है। यही वजह है अवैध कालोनियों को पक्का करने के केंद्र सरकार के फैसले की वह खुले दिल से तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने बार-बार इसके लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद दिया।

pm modi arvind kejriwal

उन्होंने कहा,  “केंद सरकार ने हमें ड्राफ्ट बनाकर भेजा था, जिसका हमने 4-5 दिन में जवाब दिया था। आज कैबिनेट ने फैसला लिया है इसके लिए शुक्रिया करते हैं। हम समय-समय पर केंद्र सरकार के साथ बातचीत करते रहे।”

केजरीवाल ने यह भी कहा कि वह सारा क्रेडिट केंद्र सरकार को देने को तैयार हैं और नोटिफिकेशन व प्रस्ताव का मसौदा आने के बाद रजिस्ट्री खोल देंगे। महीनेभर में कैम्प लगाकर 40 लाख लोगों के हाथ में रजिस्ट्री सौंप दी जाएगी।

kejriwal

केजरीवाल ने केंद्र सरकार को शुक्रिया करते हुए कहा कि उन्हें धन्यवाद स्वीकार करना चाहिए। दरअसल अरविंद केजरीवाल इस बात का संकेत देना चाहते हैं कि वह मोदी सरकार के लिए नरम हैं। उन्हें लगता है ऐसा करने से मोदी समर्थक उनके प्रति नरम दृष्टिकोण अपनाएंगे और उन्हें इसका फायदा आगे होने चुनाव में मिल सकता है।