पहले किया नई शिक्षा नीति का समर्थन, फिर राहुल गांधी से इस कांग्रेस नेता ने मांगी माफी, कहा- मैं रोबोट नहीं

फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर का, उन्होंने पहले तो शिक्षा नीति का स्वागत किया फिर ट्वीट कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से माफी मांगी।

Avatar Written by: July 30, 2020 8:22 pm

नई दिल्ली। मोदी सरकार नई शिक्षा नीति का ऐलान कर चुकी है। इसका उद्देश्य एजुकेशन सिस्टम को पूरी तरह बदलना है। अब उच्च शिक्षा के लिए एक ही नियामक संस्था होगी।

khushbu sundar

इस नई शिक्षा नीति का कई लोग सपोर्ट कर रहे हैं तो कई विरोध भी कर रहे है। इसी लिस्ट में नाम है फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर का, उन्होंने पहले तो शिक्षा नीति का स्वागत किया फिर ट्वीट कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से माफी मांगी।

khushbu subdar tweet

खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर कहा, ”नई शिक्षा नीति 2020 पर मेरा स्टैंड मेरी पार्टी से अलग है और मैं इसके लिए राहुल गांधी से माफी मांगती हूं। लेकिन मैं कठपुतली या रोबोट की तरह सिर हिलाने के बजाए तथ्यों पर बात करती हूं। अपने नेता से हम हर चीज पर सहमत नहीं हो सकते, लेकिन बतौर नागरिक बहादुरी से अपनी राय या विचार रख सकते हैं।”

राजनीति शोर मचाने के लिए नहीं मिलकर काम करना है

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा कि राजनीति महज शोर मचाने के लिए नहीं है, इसके बारे में मिलकर साथ काम करना है और भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री कार्यालय को इसे समझना होगा। बतौर विपक्ष, हम इस पर विस्तार से देखेंगे और खामियों को इंगित करेंगे। भारत सरकार को नई शिक्षा नीति से जुड़ी खामियों को लेकर हर किसी को विश्वास में लेना चाहिए।

cabinet meeting

समस्याओं का समाधान

नई शिक्षा नीति के बारे में अपने एक अन्य ट्वीट में खुशबू सुंदर ने कहा, ”मैं सकारात्मक पहलुओं को देखना पसंद करती हूं और नकारात्मक चीजों पर काम करती हूं। हमें समस्याओं के समाधान की पेशकश करनी है न कि केवल आवाजें बुलंद करना। विपक्ष का मतलब देश के भविष्य के लिए काम करना भी है।”