उन्नाव रेप आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ भाजपा ने की बड़ी कार्रवाई

यूपी पुलिस ने रेप पीड़िता के चाचा की शिकायत पर कुलदीप सिंह सेंगर समेत अन्य लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज़ कर लिया, लेकिन पीड़ित परिवार और विपक्ष की मांग के चलते आज बीजेपी ने उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

Written by: July 30, 2019 2:59 pm

लखनऊ। उन्नाव रेप आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे आरोपों के चलते भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके निलंबन को जारी रखने का फैसला किया है। भाजपा की तरफ से कहा गया है कि अब आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें कि इसके पहले भी कुलदीप सिंह सेंगर को निलंबित किया गया था, जिसे भाजपा ने अब आगे भी जारी रखने का फैसला किया है। मामले को लेकर आपको बता दें कि यूपी पुलिस ने रेप पीड़िता के चाचा की शिकायत पर कुलदीप सिंह सेंगर समेत अन्य लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज़ कर लिया, लेकिन पीड़ित परिवार और विपक्ष की मांग के चलते आज बीजेपी ने उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

yogi 1

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने Zee News से बातचीत में कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर पर पार्टी कड़ी कार्रवाई कर चुकी है। कुलदीप सिंह सेंगर को पहले भी पार्टी से निलंबित किया गया था और उनके निलंबन को हम जारी रखेंगे। कुलदीप सिंह सेंगर का अब बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है, कानून अपना काम करेगा।

फाइल फोटो

इस मामले पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सीबीआई दोनों मामले की जांच करेगी और जो दोषी होंगे उन पर सख्त से सख्त कार्यवाई होगी। यूपी सरकार पीड़ित परिवार के साथ हर कदम पर खड़ी है। यूपी अध्यक्ष ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है तो इस पर राजनीति कर रहे हैं। यह एक दु:खद घटना है, जिसे लेकर बीजेपी सरकार बेहद संवेदनशील है।