कर्नाटक में आयकर विभाग की छापेमारी ‘बदले की राजनीति’ : कुमारस्वामी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कर्नाटक में सत्तारूढ़ पार्टी जद (एस) व कांग्रेस के नेताओं को धमकाने के लिए आयकर विभाग का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कहा कि आयकर छापेमारी कुछ नहीं बल्कि ‘भाजपा की अगुवाई वाली राजग सरकार की बदले की राजनीति है।’

Written by: March 28, 2019 1:14 pm

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कर्नाटक में सत्तारूढ़ पार्टी जद (एस) व कांग्रेस के नेताओं को धमकाने के लिए आयकर विभाग का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कहा कि आयकर छापेमारी कुछ नहीं बल्कि ‘भाजपा की अगुवाई वाली राजग सरकार की बदले की राजनीति है।’

kumaraswami and PM Modi

कुमारस्वामी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “राज्य में कुछ व्यापारियों व हमारे प्रमुख राजनेताओं पर आयकर विभाग की छापेमारी मोदी सरकार की बदले की राजनीति है। मैं इससे डरूंगा नहीं।”

kumarswamy

इस छापेमारी को मोदी की असली व खुली सर्जिकल स्ट्राइक बताते हुए मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि आयकर महानिदेशक बीआर बालाकृष्णन को एक संवैधानिक पद के प्रस्ताव से प्रधानमंत्री को बदले की राजनीति में सहायता मिली है।

कुमारस्वामी ने कहा, “चुनाव के समय विरोधियों को परेशान करने के लिए सरकारी मशीनरी व भ्रष्ट अधिकारियों का इस्तेमाल करना बेहद निंदनीय है।”