दुर्घटनावश चली गोली से तेलुगू देशम पार्टी का उम्मीदवार घायल

शनिवार को आंध्र प्रदेश के कग्गल्लु गांव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए उनके सुरक्षा गार्ड ने हवाई फायरिंग की, जो कथित तौर पर उन पर हमला कर रहे थे।

Written by: March 16, 2019 3:07 pm

कुरनूल (आंध्र प्रदेश)। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के एक उम्मीदवार और एक पुलिसकर्मी दुर्घटनावश चली गोली में घायल हो गए। घटना उस समय की है जब शनिवार को आंध्र प्रदेश के कग्गल्लु गांव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए उनके सुरक्षा गार्ड ने हवाई फायरिंग की, जो कथित तौर पर उन पर हमला कर रहे थे। पुलिस ने यह जानकारी दी।


मंत्रालयम निर्वाचन क्षेत्र से सत्तारूढ़ तेदेपा के उम्मीदवार थिक्का रेड्डी जब चुनाव अभियान के तहत पार्टी का झंडा फहराने गांव गए तब यह घटना हुई।

पुलिस ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के नेता और मौजूदा विधायक बालानागी रेड्डी के समर्थकों ने तेदेपा नेता और उनके समर्थकों को रोकने की कोशिश की। इसके कारण दोनों समूहों के बीच झड़प हुई।

थिक्का रेड्डी के सुरक्षा गार्ड ने हवा में गोलियां चलाईं तभी गलती से गोली तेदेपा उम्मीदवार और एक सहायक पुलिस सब-इंस्ेपक्टर को गोली लग गई। दोनों को पैरों में गोली लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।


इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया। किसी तरह की हिंसा को रोकने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल रवाना किया गया।

राज्य में 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के साथ आंध्र प्रदेश विधानसभा के चुनाव होने हैं।