सीएम योगी ने समृद्ध, शक्तिशाली भारत के लिए मतदान की अपील की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के 13 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में हो रहे मतदान के बीच लोगों से शक्तिशाली और समृद्ध भारत के लिए मतदान करने की अपील की।

Written by: April 29, 2019 10:10 am

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के 13 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में हो रहे मतदान के बीच लोगों से शक्तिशाली और समृद्ध भारत के लिए मतदान करने की अपील की। सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्विटर के माध्यम से भारी संख्या में मतदान करने की अपील की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को ट्विटर के माध्यम से अपील करते हुए लिखा कि, “एक समृद्ध और शक्तिशाली भारत के लिए, एक मजबूत और निर्णयशील सरकार के लिए, एक सपने को पूरा करने के लिए, आज घरों से निकल कर मतदान जरूर करें। याद है न, पहले मतदान, फिर जलपान। गर्मी का पारा अधिक है, अपना ख्याल रखें, लेकिन मतदान जरूर करें। आपके एक-एक वोट से सरकार बनती है।”

वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लिखा कि, “महापरिवर्तन’ की प्रक्रिया के चौथे चरण में लोकतंत्र की रक्षा के लिए अपना नागरिक अधिकार एवं दायित्व निभाने के लिए एकजुट होकर महामतदान करें। आज का चुनाव आनेवाले कल के लिए निर्णायक साबित होगा।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भी मतदान की अपील करते हुए ट्वीट किया, “देश में 17वीं लोकसभा के लिए हो रहे आम चुनाव के तहत आज चौथे चरण का मतदान जारी है। मतदाताओं से अपील है कि वे सबसे पहले अपना वोट डालने का कर्तव्य निभायें। उनका यह प्रयास उनके अपने हित व कल्याण के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।”

राज्य के शाहजहांपुर (एससी), खेरी, हरदोई (एससी), मिसरिख (एससी), उन्नाव (एससी), फरु खाबाद, ईटावा (एससी), कन्नौज, अकबरपुर जालौन (एससी), झांसी और हमीरपुर सीटों पर मतदान जारी है। करीब 27,513 मतदान केंद्रों पर कुल 2.38 करोड़ मतदाता अपने अधिकार का प्रयोग करने के योग्य हैं।