Connect with us

देश

Mohan Delkar Suicide: दादर और नागर हवेली के सांसद मोहन डेलकर ने की आत्महत्या

Mohan Delkar Suicide: दादर और नागर हवेली के सांसद मोहन डेलकर (Dadra and Nagar Haveli MP Mohan Delkar) ने सुसाइड कर लिया है। मुंबई के होटल सी ग्रीन मरीन में वह मृत पाए गए हैं।

Published

modi amit shah mohan delkar

नई दिल्ली। महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दादर और नागर हवेली के सांसद मोहन डेलकर (Dadra and Nagar Haveli MP Mohan Delkar) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। मुंबई के होटल सी ग्रीन मरीन में वह मृत पाए गए हैं। शुरुआती रिपोर्ट में माना जा रहा है कि उन्होंने सुसाइड किया है। एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घटनास्थल पर मौजूद पुलिस जांच कर रही है। मोहन डेलकर इस लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद थे। बता दें कि डेलकर निर्दलीय सांसद थे। 1989 में वे पहली बार सांसद बने।

भारतीय नवशक्ति पार्टी के नेता डेलकर (58) एक किसान भी थे और मौत के कारणों की बात की जाए तो फिलहाल इसे आत्महत्या माना जा रहा है। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में चुप्पी साध रखी है। पुलिस जांच कर रही है कि वह शहर में कब और क्यों पहुंचे थे और दक्षिण मुंबई के होटल में जांच की जा रही है, जहां सोमवार की सुबह उनका पार्थिव शरीर बरामद किया गया।

Dadra and Nagar Haveli MP Mohan Delkar

सांसद मोहन डेलकर का आखिरी ट्वीट

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement