मध्य प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने जारी किया ‘वचन पत्र’, ये हैं जनता से किए गए वादे

Avatar Written by: November 10, 2018 12:06 pm

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को अपना ‘वचन-पत्र’ जारी किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के अलावा, ज्योतिरादित्य सिंधिया और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहे। कमलनाथ ने कहा कि हमारा वचन पत्र सभी वर्गों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। उन्होंने कहा, ‘आज मध्य प्रदेश के लिये ऐतिहासिक दिन है क्योंकि हम घोषणापत्र नही वचनपत्र पेश कर रहे हैं, आज मध्य प्रदेश का हर वर्ग परेशान है, हमने सभी से चर्चा करके यह वचनपत्र बनाया है।’ Congress manifestoभाजपा को निशाने पर लेते हुए कमलनाथ ने कहा, ‘हम जन आयोग का गठन कर भ्रष्टाचार के खिलाफ़ बड़ी लड़ाई लड़ेंगे। भाजपा ने घोषणापत्र के नाम पर जुमलापत्र पेश किया था, जनता को 15 वर्ष तक ठगने का जुमलापत्र।’ वहीं पार्टी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ‘हमारी सोच सकारात्मक, प्रगतिशील और एक नये सबेरे की सोच है, पहली बार घोषणापत्र नही वचनपत्र और संकल्प पत्र रखा जा रहा है।’

Congress

वहीं कांग्रेस नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने इस दौरान कहा है कि हमारी सोच सकारात्मक, प्रगतिशील और एक नये सबेरे की सोच है, पहली बार घोषणा पत्र नहीं वचनपत्र और संकल्प पत्र रखा जा रहा है।

Congress manifesto

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अगर सत्‍ता में आती है तो हर परिवार के एक बेरोजगार युवा को 10 हजार रुपये प्रति माह दिया जाएगा। उन्‍होंने दावा किया है कि हमारे वचन पत्र में मध्‍य प्रदेश के हर वर्ग के लिए राहत है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost