प्रियंका का भाजपा पर हमला, कहा- महाराष्ट्र में संविधान को ठेंगा दिखाकर कर्नाटक का खेल दोहरा रही भाजपा

प्रियंका गांधी ने  ट्वीट कर कहा, ” टीवी दिखा रहा है कि भाजपा महाराष्ट्र में संस्थाओं, संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही है। महाराष्ट्र में 12000 किसानों ने आत्महत्या कर ली। उनके लिए भाजपा सरकार की जेब से तो मदद नहीं निकली। क्या हम जनादेश के खुले अपहरण के दौर में पहुंच चुके हैं?

Written by: November 25, 2019 10:07 am

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापठक के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को भाजपा पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने  ट्वीट कर कहा, ” टीवी दिखा रहा है कि भाजपा महाराष्ट्र में संस्थाओं, संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही है। महाराष्ट्र में 12000 किसानों ने आत्महत्या कर ली। उनके लिए भाजपा सरकार की जेब से तो मदद नहीं निकली। क्या हम जनादेश के खुले अपहरण के दौर में पहुंच चुके हैं?

priyanka gandhi

एक दूसरे ट्वीट में प्रियंका ने लिखा, ”रिपोर्ट में लिखा है कि प्रधानमंत्री जी ने कर्नाटक चुनाव के दौरान गैरक़ानूनी तरीक़े से बॉंड की बिक्री की अनुमति दी? क्या यह सच है?

3-चंदा देने वाले की पहचान गोपनीय है- क्या सरकार ने ये झूठ बोला?

शनिवार को नाटकीय घटनाक्रम के तहत महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता अजित पवार को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई थी। वहीं सरकार बनाने की योजना बना रहीं तीन अन्य पार्टियों- शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा- ने सरकार गठन को चुनौती दी है और सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।