चला चुनाव आयोग का डंडा तो बौखलाई ‘दीदी’, कहा- मोदी-शाह के इशारे पर हुई कार्रवाई

ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि, “चुनाव आयोग मोदी और शाह के इशारों पर काम कर रही है। अमित शाह चुनाव आयोग को धमका रहे हैं, मोदी चुनाव आयोग की बांह मरोड़ रहे हैं।”

Written by Newsroom Staff May 15, 2019 9:32 pm

नई दिल्ली। कोलकाता में अमित शाह के रो़ड शो में आगजनी, पथराव और पश्चिम बंगाल में लगभग हर चरण में हुई हिंसा पर चुनाव आयोग ने अपना चाबुक चलाते हुए पश्चिम बंगाल के प्रधान सचिव और गृह सचिव की छुट्टी कर दी है। इस कार्रवाई पर ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि यह फैसला मोदी और शाह के इशारों पर हुई है।

ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि, “चुनाव आयोग मोदी और शाह के इशारों पर काम कर रहा है। अमित शाह चुनाव आयोग को धमका रहे हैं और मोदी चुनाव आयोग की बांह मरोड़ रहे हैं। आखिर चुनाव आयोग ने अमित शाह को नोटिस क्यों नहीं दिया। यह चुनाव आयोग का फैसला नहीं बल्कि मोदी-शाह का फैसला है।”

ममता ने मंगलवार को हुए अमित शाह के रोड शो को लेकर कहा कि, “बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दंगा करने के मूड में आए थे और बीजेपी के लोगों ने ही विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी है। पीएम मोदी और अमित शाह ने मिलकर चुनाव आयोग से यह फैसला करवाया है।

ममता ने कहा कि मोदी डरे हुए हैं और शाह ने बंगाल और बंगालियों का अपमान किया है। उन्हीं के इशारे पर चुनाव आयोग ने प्रचार की मियाद कम की है।

बता दें कि चुनाव आयोग ने बंगाल ADG CID राजीव कुमार को पद से हटाकर पश्चिम बंगाल से गृह मंत्रालय बुला लिया है। इसके अलावा चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में कल(16 मई) से ही रात 10 बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है।