प्रधानमंत्री मोदी सहित कई दिग्गज भाजपा नेताओं ने दी अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी

Written by: February 11, 2020 9:03 pm

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी। इसके बाद आप संयोजक केजरीवाल ने कहा कि वह राष्ट्रीय राजधानी के विकास के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करने को उत्सुक हैं। मोदी ने एक ट्वीट में केजरीवाल को उनके आगामी कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी।

Narendra Modi And Arvind kejriwal

मोदी ने कहा, “आप और अरविंद केजरीवाल जी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत की बधाई। दिल्ली के लोगों के अरमानों को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकानाएं देता हूं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा, “आपको धन्यवाद सर। मैं अपनी राष्ट्रीय राजधानी को एक विश्वस्तरीय शहर बनाने के लिए केंद्र के साथ काम करने को उत्सुक हूं।”

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी दिल्ली के लोगों द्वारा दिए गए जनादेश को स्वीकार करती है और वह सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी।

दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत के लिए अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ को बधाई देते हुए नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा को उम्मीद है कि ‘आप’ सरकार राष्ट्रीय राजधानी के सर्वांगीण विकास के लिए काम करेगी। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी की जीत के लिए उन्होंने दिन-रात काम किया।

राहुल गांधी ने भी केजरीवाल को उनकी इस विराट जीत के लिए बधाई दी।