हैदराबाद के दरिंदे बलात्कारियों की जान बचाने के लिए तैनात किया गया भारी सुरक्षा बल, वायरल तस्वीरों से भड़की जनता

हैदराबाद के दरिंदे बलात्कारियों को जनता के आक्रोश से बचाने के लिए प्रशासन को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। उनकी सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Written by: December 2, 2019 9:24 pm

नई दिल्ली। हैदराबाद के दरिंदे बलात्कारियों को जनता के आक्रोश से बचाने के लिए प्रशासन को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। उनकी सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इन दरिंदे बलात्कारियों को कोर्ट में पेश करते समय जनता के आक्रोश से बचाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती होता जा रहा है।

priyanka reddy

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी से जनता बेहद आक्रोश में है। लोग बलात्कारियों को मृत्युदंड की मांग कर रहे हैं। ऐसे में सरकार के सामने  सुनवाई के लिए ले जाते वक़्त इन बलात्कारियों की सुरक्षा की बड़ी चुनौती है। यही वजह है कि इन बलात्कारियों को ले जाने के लिए उनके साथ 25 पुलिस गाड़ियों और 450 पुलिसकर्मियों का काफिला भेजा गया।


उधर जनता इन बलात्कारियों  को उनकी ही भाषा में जवाब देने की मांग कर रही है। इस तरह के भी सवाल उठा रहे हैं कि जितनी पुलिस फोर्स इन बलात्कारियों की सुरक्षा में है, उसका 10 फ़ीसदी भी अगर डॉ प्रियंका रेड्डी की मदद के लिए होती तो ऐसी घटना कभी ना होने पाती।

priyanka reddy

इन बलात्कारियों  की पुलिस सुरक्षा का वीडियो भी  वायरल हो गया है। ये वीडियो उस वक्त का है जब हैदराबाद रेप मामले के आरोपियों को ले जाया जा रहा था। इस दौरान उनकी गाडी के साथ पुलिस की 25 गाड़ियां और बसें मौजूद थी। इसके अलावा 450 पुलिसकर्मी सड़क पर भागते हुए जनता के बीच से उनके लिए रास्ता बना रहे थे।

priyanka reddy

इससे पहले आरोपियों की पहली सुनवाई के लिए उन्हें पिछले दरवाज़े से लाया गया था क्योंकि आगे के दरवाज़े पर जनता आरोपियों को मृत्युदंड की मांग कर रही थी।