आज मायावती कर सकती हैं पार्टी में बड़ा उलटफेर, बुलाई बैठक

लोकसभा 2019 चुनावों में सपा के साथ गठबंधन में उम्मीद के मुताबिक सफलता ना मिलने पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती आज(23 जून) को बैठक करके पार्टी में बड़ा उलटफेर कर सकती हैं।

Written by Newsroom Staff June 23, 2019 9:14 am

नई दिल्ली। लोकसभा 2019 चुनावों में सपा के साथ गठबंधन में उम्मीद के मुताबिक सफलता ना मिलने पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती आज(23 जून) को बैठक करके पार्टी में बड़ा उलटफेर कर सकती हैं। बता दें कि उन्होंने पार्टी में बड़े स्तर पर बदलाव के लिए और नए सिरे से रणनीति बनाने के लिए पार्टी की अहम बैठक बुलाई है।

रविवार को होने वाली इस बैठक में बसपा के राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व के सभी पदाधिकारी और जोनल कोऑर्डिनेटर शामिल होंगे। मायावती इस बैठक में देशभर में बहुजन समाज पार्टी का कैसे विस्तार किया जाय और नई रणनीति, उत्तर प्रदेश उपचुनाव की तैयारियों और पार्टी में बदलाव को लेकर चर्चा करेंगी।

bsp

मायावती आज अपने कार्यकर्ताओं के बीच गठबंधन को लेकर बनी कन्फ्यूजन की स्थिति भी साफ करेंगी ताकि पार्टी कार्यकर्ताओं में गठबंधन के टूटने को लेकर कोई दुविधा न रहे। मायावती की यह बैठक रविवार सुबह 10 बजे से शुरू होगी। लिहाजा बीएसपी के पदाधिकारियों को नौ बजे पार्टी कार्यालय बुलाया गया है।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई एक देश, एक चुुनाव बैठक में भी मायावती ने शामिल होने से इनकार कर दिया था। उन्होंने इसे देश के साथ छलावा बताया था।

बता दें कि सपा के साथ मिलकर 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने वाली बसपा को उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से सिर्फ 10 और समाजवादी पार्टी को महज 5 सीटों पर ही जीत मिली।