प्रशांत कनौजिया को मिला मायावती का साथ

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी को लेकर गिरफ्तारियों का दौर जारी है। इसकी शुरुआत पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया की गिरफ्तारी से हुई।

Written by: June 10, 2019 7:33 pm

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक महिला को लेकर टिप्पणी करने वाले पत्रकार प्रशांत कनौजिया को मायावती का साथ मिला है। उन्होंने कहा कि एडीटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया इस मामले में सरकार की आलोचना कर रहा है, लेकिन इससे भाजपा सरकार को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

मायावती ने सोमवार को ट्विीट किया, “यूपी सीएम के खिलाफ अवमानना के संबंध में लखनऊ पुलिस द्वारा स्वत: ही संज्ञान लेकर पत्रकार प्रशांत कनौजिया सहित तीन की दिल्ली में गिरफ्तारी पर एडीटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया व अन्य मीडिया ने काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, लेकिन क्या इससे भाजपा व इनकी सरकार पर कोई फर्क पड़ने वाला है?”


सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी को लेकर गिरफ्तारियों का दौर जारी है। इसकी शुरुआत पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया की गिरफ्तारी से हुई। प्रशांत की गिरफ्तारी का कई राजनीतिक दल और सामाजिक संगठन विरोध कर रहे हैं। इस कड़ी में बसपा अध्यक्ष मायावती ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा।