कानून व्यवस्था व बिजली दरों में बढ़ोतरी के प्रस्ताव पर मायावती का हमला

मायावती ने लिखा, बिजली की दरों में भारी वृद्धि की तैयारी कर प्रदेश की त्रस्त जनता व गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले (बीपीएल) परिवारों को भी तेज झटका देने की सरकारी तैयारी घोर निंदनीय है।

Written by Newsroom Staff June 17, 2019 4:59 pm

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने सोमवार को प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला। उन्होंने प्रदेश की ‘खराब कानून-व्यवस्था’ के साथ ही घरेलू बिजली दरों में बढ़ोतरी के प्रस्ताव पर प्रदेश सरकार को निशाने लिया।

मायावती ने ट्वीट किया, “प्रदेश में अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति के साथ-साथ सर्वसमाज की बहन-बेटियों की जान व इज्जत-आबरू के सम्बंध में अराजकता जैसी स्थिति अति दु:खद व अत्यंत चिन्ता का विषय है। सरकारी दावों के विपरीत पूरे प्रदेश में हर प्रकार के जघन्य अपराधों की बाढ़ से जनता में त्राहि-त्राहि मची है।”

मायावती ने लिखा, “बिजली की दरों में भारी वृद्धि की तैयारी कर प्रदेश की त्रस्त जनता व गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले (बीपीएल) परिवारों को भी तेज झटका देने की सरकारी तैयारी घोर निंदनीय है। लोकसभा चुनाव के बाद क्या भाजपा सरकार इसी रूप में प्रदेश की 20 करोड़ जनता को आघात पहुंचाएगी? क्या यह वृद्धि ‘सौभाग्य’ को ‘दुर्भाग्य योजना’ में नहीं बदल देगी?”