‘मध्यम वर्ग ने मोदी को जिताया इसलिए कांग्रेस उसे सजा देना चाहती है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे हुऐ हैं। रविवार को प्रधानमंत्री ने त्रिपुरा के उदयपुर में रैली की जहां उन्होंने मध्यम वर्ग को लेकर कांग्रेस और लेफ्ट पर निशाना साधा। मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल मध्यम वर्ग को सजा देने का मन बना चुके हैं।

Written by: April 7, 2019 6:18 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे हुऐ हैं। रविवार को प्रधानमंत्री ने त्रिपुरा के उदयपुर में रैली की जहां उन्होंने मध्यम वर्ग को लेकर कांग्रेस और लेफ्ट पर निशाना साधा। मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल मध्यम वर्ग को सजा देने का मन बना चुके हैं।

उन्होंने कहा कि दोनों दल त्रिपुरा और केरल में एक दूसरे से लड़ते हैं लेकिन दिल्ली में उन्हें हराने के लिए एक हो जाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर भी सवाल उठाए। कांग्रेस के घोषणापत्र को उन्होंने ढकोसला करार दिया। उन्होंने कहा कि 50-60 पन्ने के घोषणापत्र में कहीं भी मध्यवर्ग का जिक्र नहीं है।

पीएम ने कहा कि मध्यम वर्ग ने मोदी को जिताया था इसलिए अब कांग्रेस और बाकी दल मिलकर उसे (मध्यम वर्ग) सजा देना चाहते हैं।

मोदी ने कांग्रेस की न्याय योजना का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों ही इशारों में कहा कि इसका पैसा मध्यम वर्ग पर टैक्स लगाकर निकाला जाएगा। उन्होंने कहा, “मध्यम वर्ग ईमानदार होता है। मध्यम वर्ग कानून का पालन करने वाला होता है। मध्यम वर्ग छोटे-मोटे हर टैक्स भरता है, उसी को खत्म कर दोगे तो देश का भला कैसे करोगे।