अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर मोदी के मंत्री का अजीबोगरीब बयान

सुरेश अंगड़ी ने कहा कि अर्थव्यवस्था हर तीन साल बाद सुस्त होती है और फिर से यह रफ्तार पकड़ लेती है। भारतीय अर्थव्यवस्था भी बहुत जल्द रफ्तार पकड़ेगी। अंगड़ी ने आगे कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि बिगाड़ना चाहते हैं

Written by: November 15, 2019 7:18 pm

नई दिल्ली। देश में अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर मोदी सरकार में केंद्रीय राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने अजीबोगरीब बयान दिया है और उन्होंने कहा कि, ट्रेन और एयरपोर्ट पूरी तरह से फुल हैं। इसके साथ ही देशभर में शादियां हो रही है, जो दर्शाता है कि, देश में मंदी नहीं है।

suresh angadi

सुरेश अंगड़ी ने कहा कि अर्थव्यवस्था हर तीन साल बाद सुस्त होती है और फिर से यह रफ्तार पकड़ लेती है। भारतीय अर्थव्यवस्था भी बहुत जल्द रफ्तार पकड़ेगी। अंगड़ी ने आगे कहा कि कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि बिगाड़ना चाहते हैं, इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं।

suresh angadi minister

रेल राज्यमंत्री अंगड़ी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बहुत अच्छा कर रही है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि खूब शादियां हो रही हैं, ट्रेन और एयरपोर्ट फुल हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं तो फिर देश में सुस्ती कैसी है?

modi minister suresh angadi

कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियां अर्थव्यवस्था में सुस्ती का हवाला देकर केंद्र सरकार का विरोध कर रही हैं। संसद के आगामी शीत सत्र में यह मुद्दा जोर-शोर से उठाए जाने की संभावना है। विपक्षी दलों ने इसके लिए मोर्चेबंदी भी शुरू कर दी है। इसे देखते हुए संसद का सत्र हंगामेदार रहने की संभावना है।