देश छोड़कर भाग रहे मोंटी चड्ढा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लोग बोले ‘चौकीदार सजग है’

मोंटी के शराब कारोबारी पिता पोंटी चड्ढा और चाचा हरदीप के बीच 2012 गोली चल गई थी। जिसमें पिता की मौत के बाद से मोंटी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा है।

Written by Newsroom Staff June 13, 2019 10:31 am

नई दिल्ली। सस्ते फ्लैट के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोपी मनप्रीत सिंह उर्फ मोंटी चड्ढा को बुधवार रात दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। मोंटी चड्ढा पेशे से बिल्डर हैं और शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है। बता दें कि पोंटी चड्ढा की हत्या 2012 में कर दी गई थी।

(बाएं से) पोंटी चड्ढा और उसका बेटा मोंटी चड्ढा

मोंटी चड्ढा गुरुवार रात फुकेट भागने की फिराक में था, लेकिन तभी पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा(EOW) ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे गुरुवार को कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा।


मोंटी चड्ढा रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड का मालिक है और उसपर फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है।

गिरफ्तारी पर लोग बोले:

मोंटी चड्ढा ने कई निर्माण कंपनियां बनाकर सस्ते फ्लैट के नाम पर लोगों से पैसे लिए लेकिन वादे के मुताबिक उसने लोगों को फ्लैट नहीं दिए। मोंटी चड्ढा पर 100 करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप है। करीब पांच-दस साल से फ्लैट बॉयर्स चक्कर लगा रहे है मगर चड्ढा ने फ्लैट की चाबी नहीं दी।

पिता की हत्या का कारण

बता दें कि मोंटी के शराब कारोबारी पिता पोंटी चड्ढा और चाचा हरदीप के बीच 2012 गोली चल गई थी। जिसमें पिता की मौत के बाद से मोंटी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा है।