सचिन पायलट समर्थक विधायक ने कहा, कांग्रेस में निष्ठा का मतलब गहलोत की गुलामी

मुकेश भाकर ने ट्वीट कर लिखा, “जिंदा हो तो जिंदा नजर आना जरूरी है उसूलों पर आंच आए तो टकराना जरूरी है।” कांग्रेस में निष्ठा का मतलब है अशोक गहलोत की गुलामी। वो हमें मंजूर नहीं।

Written by: July 13, 2020 9:41 pm

नई दिल्ली। राजस्थान की गहलोत सरकार को लेकर सियासी घमासान जारी है। एक तरफ जहां कांग्रेसी नेता इस बात को लेकर लगातार बयान दे रहे हैं कि अब सबकुछ ठीक हो गया है सचिन पायलट की नाराजगी समाप्त हो गई है। लेकिन इस बीच डिप्‍टी सीएम सचिन पायलट के समर्थक विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है।

Sachin Pilot and Ashok Gehlot

सचिन पायलट के समर्थक विधायक और यूथ कांग्रेस के प्रेसिडेंट मुकेश भाकर ने ट्वीट के जरिए सीएम गहलोत पर हमला बोला है। मुकेश भाकर ने ट्वीट कर लिखा, “जिंदा हो तो जिंदा नजर आना जरूरी है उसूलों पर आंच आए तो टकराना जरूरी है।” कांग्रेस में निष्ठा का मतलब है अशोक गहलोत की गुलामी। वो हमें मंजूर नहीं।

इससे पहले सचिन पायलट के सूत्रों के हवाले से किए गए एक दावे में कहा गया है कि राजस्थान के डिप्टी सीएम के मुताबिक, गहलोत सरकार के पास विधानसभा में जरूरी बहुमत नहीं हैं। पायलट ने गहलोत को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनके पास जरूरी विधायकों की संख्या है, तो विधानसभा में बहुमत साबित कर दिखाएं। यही नहीं, पायलट ने राज्यपाल के सामने भी विधायकों की परेड कराने की चुनौती दी है।

इधर मुख्यमंत्री आवास में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार का 107 विधायकों ने समर्थन किया।