मोदी को वोट दिया था, अब बेटा दे रहा जान से मारने की धमकी

मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली में सोमवार दोपहर करीब 12.40 बजे एसएसआई मदन सिंह बिष्ट से करीब 65-70 साल का बुजुर्ग मिला। उनके सामने वृद्ध ने हाथ जोड़कर अपनी पीड़ा सुनाई। गांव बझेड़ी निवासी अमीर आलम ने पुलिस को बताया कि पत्नी और इकलौते बेटे महबूब के साथ रहता हूं। मेरी पत्नी गुजरात की है और इस नाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैं रिश्तेदार मानता हूं।

Avatar Written by: April 16, 2019 8:25 pm

नई दिल्ली। मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली में सोमवार दोपहर करीब 12.40 बजे एसएसआई मदन सिंह बिष्ट से करीब 65-70 साल का बुजुर्ग मिला। उनके सामने वृद्ध ने हाथ जोड़कर अपनी पीड़ा सुनाई। गांव बझेड़ी निवासी अमीर आलम ने पुलिस को बताया कि पत्नी और इकलौते बेटे महबूब के साथ रहता हूं। मेरी पत्नी गुजरात की है और इस नाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैं रिश्तेदार मानता हूं।

देश के विकास में प्रधानमंत्री अच्छा काम भी कर रहे हैं। मोदी से प्रभावित होकर मैने भाजपा को वोट दिया। इससे इकलौता बेटा गुस्से में है और मुझे मारने की धमकी दे रहा है। उसने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।


वृद्ध ने कहा कि 11 अप्रैल को हुए लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान भाजपा को वोट दिया था। उसके साथ ही गांव के करीब 40-50 अन्य मुसलमानों ने भी मोदी को ही वोट दिया है। बस, इसी बात से इकलौता बेटा महबूब नाराज है और उसके साथ रोजाना गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है। यही नहीं उसके घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगा दी है।

UP Police

एसएसआई ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गांधी कॉलोनी चौकी पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गांव में पहुंची, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। एसएसआई मदन सिंह बिष्ट ने वृद्ध को हर हाल में सुरक्षा का आश्वासन देते हुए घर भेज दिया।