नकवी ने मेरठ के सिटी एसपी के खिलाफ की कार्रवाई मांग की

मेरठ के सिटी एसपी के बयान पर अब भाजपा भी सख्त होने लगी है। एसपी के बयान की चौतरफा निंदा होते देख अब भाजपा नेता भी उसकी निंदा करने लगे हैं। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सिटी एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Written by: December 29, 2019 1:29 pm

नई दिल्ली।  मेरठ के सिटी एसपी के बयान पर अब भाजपा भी सख्त होने लगी है। एसपी के बयान की चौतरफा निंदा होते देख अब भाजपा नेता भी उसकी निंदा करने लगे हैं। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सिटी एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Mukhtar abbas Naqvi

बता दें, मुख्तार अब्बास नकवी ने मेरठ के एसपी सिटी के विवादास्पद बयान पर आईएएनएस से कहा कि “अगर किसी पुलिसकर्मी ने ऐसा किया है, तो उसपर कार्रवाई होनी चाहिए। इस बात की जांच होनी चाहिए। पुलिसकर्मियों का काम शांति बहाल करना होता है।”Mukhtar Abbas Naqviगौरतलब है कि मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने नागरिकता कानून के विरोध से निपटने के लिए सजा-ए-पाकिस्तान ढूंढ़ निकाली है।

नकवी ने हालांकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के उस बयान की भी निंदा की, जिसमें प्रियंका ने उप्र पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनका गला दबाने की कोशिश की गई। नकवी ने प्रियंका के आरोप को राजनीति से प्रेरित बताया है। गौरतलब है कि केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी इन दिनों देश भर में घूम घूम कर नागरिकता कानून पर अल्पसंख्यकों में फैले भ्रम को दूर करने के अभियान में लगे हुए हैं। उनके इस अभियान में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा भी सहयोग कर रहा है।