जीतने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने किया ये पहला काम

पीएम मोदी ने देश को शुक्रिया अदा करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ‘चौकीदार’ शब्द को हटा दिया है। बता दें कि इसी चौकीदार शब्द को कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ इस्तेमाल किया था। लेकिन भाजपा और नरेंद्र मोदी ने अपने-अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द लगाते हुए इस प्रहार को अपनी ढाल बना लिया था।

Avatar Written by: May 23, 2019 6:26 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली बड़ी सफलता के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से चौकीदार शब्द हटा लिया है। बता दें कि इसी चौकीदार शब्द को कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ इस्तेमाल किया था। लेकिन भाजपा और नरेंद्र मोदी ने अपने-अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द लगाते हुए इस प्रहार को अपनी ढाल बना लिया था।

Narendra Modi

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी चुनावी सभाओं में खुद को देश का चौकीदार बताते आए हैं और देश की सुरक्षा से लेकर भ्रष्टाचारा, आतंकवाद से देश को बचाने के लिए चौकीदारी करने की बात करते आए हैं।

प्रधानमंत्री ने चौकीदार शब्द हटाने के साथ ही एक ट्वीट भी किया है। ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है, ‘अब समय आ गया है कि चौकीगार की भावना को अगले पड़ाव पर ले जाया जाए। इस इच्छाशक्ति को बनाए रखिए और देश के विकास के लिए हर क्षण कार्य करते रहिए। यह शब्द ‘चौकीदार’ मेरे ट्विटर अकाउंट से हट रहा है लेकिन यह मेरा अभिन्न अंग रहेगा। मैं आपसे भी ऐसा करने की अपील करता हूं।’

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी का ‘मैं भी चौकीदार’ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अविश्वसनिय रूप से सफल रहा, वहीं कांग्रेस का ‘चौकीदार चोर है’ अभियान कोई प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहा।