फारूक अब्दुल्ला के बिगड़ते बोल- हिंदुस्तान तोड़ना चाहता तो हिंदुस्तान होता ही नहीं

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मोदी टूट जाएंगे लेकिन हिंदुस्तान नहीं टूटेगा। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हिंदुस्तान को तोड़ने का आरोप लगाया जाता है। अगर वह हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं।

Written by Newsroom Staff April 15, 2019 6:42 pm

नई दिल्ली। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मोदी टूट जाएंगे लेकिन हिंदुस्तान नहीं टूटेगा। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हिंदुस्तान को तोड़ने का आरोप लगाया जाता है। अगर वह हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं।

श्रीनगर में एक जलसे में पहुंचे नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, ‘मै इस जलसे में मोदी को चुनौती देता हूं कि तुम टूट जाओगे मगर हिंदुस्तान नहीं टूटेगा। तुम (मोदी) यह कहते हो कि अब्दुल्ला हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते हैं, अरे हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं।’

अब्दुल्ला ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी और शाह लोगों के सबसे बड़े दुश्मन हैं जो जाति, पंथ और धर्म के आधार पर देश को विभाजित करने में विश्वास करते हैं। लेकिन लोगों ने बीजेपी के विभाजनकारी अजेंडे में नहीं फंसने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा बीजेपी भावनात्मक मुद्दों को उछालकर लोगों का ध्यान बांटना चाहती है। ये लोग भारतीय संविधान के बुनियादी ढांचे को बदलना चाहते है जिसमें सभी को बराबरी का अधिकार और अवसर प्रदान किया गया है…। यह वही संविधान है जो हमारे राज्य को संवैधानिक सुरक्षा प्रदान करता है।

Facebook Comments