पाकिस्तान जाने के लिए बेकरार सिद्धू ने दे डाली ये धमकी

पिछले साल अगस्त में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर पाकिस्‍तान जाने के लिए तैयार हैं।

Written by: November 7, 2019 5:06 pm

नई दिल्ली। पिछले साल अगस्त में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर पाकिस्‍तान जाने के लिए तैयार हैं। जिसके लिए एक बार फिर सिद्धू ने गुरुवार को विदेश मंत्रालय को चिट्ठी लिखकर 9 नवंबर को पाकिस्तान में करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह में शामिल होने की अनुमति मांगी।

navjot singh Sidhu and Imran Khan

कांग्रेस विधायक ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को एक बार फिर से पत्र लिख पूछा कि मुझे पाकिस्तान जाने की इजाजत है या नहीं, स्पष्ट करें। बता दें कि सिद्धू  पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन कार्यक्रम में जाने के लिए इससे पहले दो चिट्ठियां लिख चुके हैं। हालांकि कोई जवाब नहीं मिला।

 

Navjot Singh Sidhu

आपको बता दें, कि सिद्धू ने आज फिर विदेश मंत्री एस जयशंकर से पाकिस्तान जाने के लिए इजाजत मांगने के संबंध में एक और चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में लिखा गया है कि ‘कई बार रिमाइंडर देने के बाद भी आपने अब तक जवाब नहीं दिया कि मुझे करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए पाकिस्तान जाने की इजाजत मिली है या नहीं’।

navjot singh sidhu

इतना ही नहीं उन्होंने चिट्ठी में ये भी लिखा की अगर उन्हें इस बात की इजाजत नहीं मिलती है तो वो एक श्रद्धालु के तौर पर करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।  वहीं सूत्रों की मानें तो सिद्धू पाकिस्तान में वीवीआईपी ट्रीटमेंट चाहते हैं और इसलिए वो बार-बार जाने की जिद् कर रहे हैं।