सिद्धू के बिगड़े बोल, ‘नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बने तो खत्म हो जाएगा हिंदुस्तान’

कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है। भोपाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने प्रधानमंत्री पर हमेशा झूठ बोलने का आरोप लगाया। सिद्धू सोमवार को भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

Written by: April 30, 2019 9:05 am

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है। भोपाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने प्रधानमंत्री पर हमेशा झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, अगर नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बन गए तो हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा। सिद्धू सोमवार को भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

Navjot Singh Sidhu

सिद्धू ने कहा, ‘मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और तुमसे सच बुलवाना असंभव है नरेंद्र मोदी।’ उन्होंने कहा पहले जब हमले होते थे तो लोग इस्तीफा देते थे। अब लोग वोट मांगते हैं। लाशों की राजनीति करते हैं। सिद्धू ने कहा कि मोदी डूबता सूरज है और राहुल गांधी उगता सूरज है। नरेंद्र मोदी, बात करोड़ों की, दुकान पकौड़ों की और संगत भगौड़ों की। वाह रे तेरे जुमले, जुमला प्रसाद। उन्होंने कहा कि तुम कहते ते थे ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, अरे जम के खाया तुमने और जम के खिलाया। अंबानी का तो पेट फटने वाला है। तुम से राफेल का बिल मांगते हैं तो तुम बिल बिला जाते हो नरेंद्र मोदी।

बता दें कि सिद्धू इससे पहले बिहार में की गई अपनी मुस्लिम वोट अपील के लिए विवादों में थे, जिसके चलते चुनाव आयोग ने उन पर 72 घंटों का बैन लगाया था। 16 अप्रैल को बिहार के कटिहार में कांग्रेस प्रत्‍याशी के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सिद्धू ने मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी।