कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर शरद पवार ने कह दी ये बड़ी बात

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के बांद्रा स्थित ऑफिस पर बीएमसी (BMC) की कार्रवाई पर महाराष्ट्र सरकार में शामिल एनसीपी चीफ शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) का बड़ा बयान सामने आया है।

Avatar Written by: September 9, 2020 4:09 pm
Kangana and Sharad

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के बांद्रा स्थित ऑफिस पर बीएमसी (BMC) की कार्रवाई पर महाराष्ट्र सरकार में शामिल एनसीपी चीफ शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) का बड़ा बयान सामने आया है। बता दें कि बीएमसी द्वारा मंगलवार को उनके ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स) पर अवैध निर्माण का नोटिस लगाने के बाद बुधवार को इसे तोड़ने की प्रक्रिया शुरू की। हालांकि इस पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिलहाल रोक लगा दी है। इस बीच शरद पवार की प्रतिक्रिया सामने आई है।

kangana ranaut

बीएमसी की कार्रवाई को एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने गलत ठहराया है। शरद पवार ने बुधवार को कहा कि बीएमसी की कार्रवाई गैर जरूरी है, मुंबई में और भी अवैध निर्माण हैं। एनसीपी प्रमुख पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है। मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण हैं। यह देखने की जरूरत है कि अधिकारियों ने यह निर्णय क्यों लिया।

kangana ranaut office

शरद पवार ने कहा कि हर कोई जानता है कि मुंबई पुलिस सुरक्षा के लिए काम करती है। आपको इन लोगों को प्रचार नहीं देना चाहिए। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है और बीएमसी पर शिवसेना का कब्जा है।

sharad pawar

आपको बता दें कि बीएमसी ने बताया है कि अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है। बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है। साथ ही बीएमसी का ये भी मानना है कि ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन किया गया है। बीएमसी द्वारा जारी की गई नोटिस में अवैध निर्माण के संबंध में जानकारियां साझा की गई हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost