NCP नेता माजिद मेमन ने किया शत्रुघ्न सिन्हा का बचाव और जिन्ना को लेकर कहा कुछ ऐसा

भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा के सौसर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोहम्मद अली जिन्ना की तारीफ कर दी थी।

Avatar Written by: April 28, 2019 12:04 pm

नई दिल्ली। भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा के सौसर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोहम्मद अली जिन्ना की तारीफ कर दी थी। उन्होंने कहा था, ”सरदार पटेल से लेकर नेहरू तक, महात्मा गांधी से लेकर जिन्ना तक, इंदिरा गांधी से लेकर राहुल गांधी तक, भारत की आजादी और विकास में सभी का योगदान है, इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी में आया।”

shatrughan sinha

उनके इस बयान पर खूब हंगामा हुआ, कांग्रेस ने भी उनका व्यक्तिगत बयान बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। ये मामला चल ही रहा था कि अब NCP नेता माजिद मेमन ने शत्रुघ्न सिन्हा का बचाव करते हुए जिन्ना को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया है कि जिसपर विवाद बढ़ सकता है।

बता दें कि मेमन ने कहा, “मोहम्मद अली जिन्ना का आजादी की लड़ाई में बड़ा योगदान रहा है। जिन्ना मुस्लिम थे इस वजह से शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर विवाद हो रहा और उनको देशविरोधी कहा जा रहा है।”

हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बयान पर बाद में सफाई देते हुए कहाल था कि वो मौलाना आजाद का नाम लेना चाहते थे लेकिन उनके मुंह से जिन्ना का नाम निकल गया। फिलहाल शत्रुघ्न सिन्हा कितनी भी सफाई दें लेकिन कमान से तीर और जुबान से कोई बात निकल जाए तो वापस नहीं आती। इसपर विवाद तो होगा ही वो भी तब जब लोकसभा चुनाव चल रहे हों।

 

 

कहीं 2019 का चुनाव भाजपा नीत गठबंधन को झटका तो नहीं देगा !

Support Newsroompost
Support Newsroompost