NCP के इस नेता ने कहा- ‘जाहिल-अनपढ़ की तरह बात करते हैं PM मोदी’

मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री भी अनपढ़, जाहिल और रास्ते पर चलने वाले आदमी की तरह बात करते हैं। मेमन ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री गलत रास्ते पर चलने वाले आदमी की तरह बात करते हैं।

Avatar Written by: April 1, 2019 3:28 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के लिए मतदान में अब केवल 10 दिन बचे हैं। ऐसे में चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे नेताओं ने अपना प्रचार तेज किया है तो वहीं, विपक्षी दलों पर उनके हमले भी तेज हो रहे हैं। इस दौरान कई नेताओं के विवादित बयान भी चर्चा का विषय रहे हैं। अब, एनसीपी के एक वरिष्ठ नेता माजिद मेमन ने पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है।
मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री भी अनपढ़, जाहिल और रास्ते पर चलने वाले आदमी की तरह बात करते हैं। मेमन ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री गलत रास्ते पर चलने वाले आदमी की तरह बात करते हैं। वो इतने बड़े पद पर बैठे हैं। उनका पद एक संवैधानिक पद है। उस संवैधानिक पद में प्रधानमंत्री रास्ते से नहीं चुना जाता।”

उन्होंने कहा कि उन्हें (मोदी) मालूम होना चाहिए कि हर क्षेत्र से एक सांसद चुनकर आएगा और जब 543 सांसद चुनकर आएंगे तब वह किसी एक को चुनेंगे वो ही प्रधानमंत्री बनेगा। एनसीपी नेता ने कहा कि ऐसे कहना कि प्रधानमंत्री की लाइन में कई लोग खड़े हैं ये जाहिलों वाली बात है।Narendra Modi

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा था कि इस बार महागठबंधन की तरफ से पीएम बनने वालों की लाइन काफी लंबी है। जिसपर एनसीपी नेता का ये बयान सामने आया है।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी दोनों पक्षों की तरफ से लगातार इस प्रकार की बयानबाजी होती आ रही है। रविवार को ही राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के नेता जयंत चौधरी ने भाजपा को लेकर विवादास्पद बयान दिया था।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को बहुत ‘जूतिया पार्टी’ कहा। जयंत चौधरी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ये आपको शराबी कहें, ये आपको मिलावट कहें तो मैंने भी इनके लिए नाम सोच रखा है। ये जूते से मारपीट करते हैं। मैं गाली तो नहीं देना चाहता, ये बहुत बड़े जूतिए हैं, जूतिए, बहुत जूतिया पार्टी है।’

Support Newsroompost
Support Newsroompost