दुष्कर्म के आरोपी नित्यानंद ने बना दिया नया हिंदू राष्ट्र, पुलिस कर रही है तलाश

नित्यानंद के इस देश का अपना पासपोर्ट, झंडा, सरकारी विभाग, स्कूल, सब कुछ हैं। इसके साथ ही हिंदू राष्ट्र, हिंदू धर्म और उससे जुड़ी कई बातों को इस वेबसाइट पर उतारा गया है।

Written by: December 4, 2019 4:30 pm

नई दिल्ली। दुष्कर्म के आरोप में देश छोड़कर भागे हुए बाबा नित्यानंद अब एक नए देश के मालिक बन गए हैं। उन्होंने एक नए हिंदू राष्ट्र का निर्माण किया है। उन्होंने इस राष्ट्र की वेबसाइट जारी कर इस बात का दावा किया। मगर यह देश दुनिया के किस हिस्से में है, इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। जांच एजेंसियां नित्यानंद की तलाश कर रही हैं।

Nityanand

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस “कैलासा” नाम के हिन्दू राष्ट्र का अपना झंडा और पासपोर्ट है। नित्यानंद ने जो कैलासा देश बनाया है, उसकी एक वेबसाइट भी है। इस वेबसाइट का नाम है Kailaasa.org । वेबसाइट के मुताबिक कैलासा एक ऐसा देश है, जिसे बिना किसी सीमाओं के, सभी हिंदुओं के लिए बनाया गया है।

Nityanand Kailaasa Nation

ये उनके लिए है जो अपने देश में हिंदू होने का अधिकार खो चुके हैं। नित्यानंद के इस देश का अपना पासपोर्ट, झंडा, सरकारी विभाग, स्कूल, सब कुछ हैं। इसके साथ ही हिंदू राष्ट्र, हिंदू धर्म और उससे जुड़ी कई बातों को इस वेबसाइट पर उतारा गया है। वेबसाइट पर बताया गया है कि कैलासा देश की परिकल्पना अमेरिका में की गई थी। इसे सनातन हिंदू धर्म की रक्षा करने के लिए बनाया गया है।

guajrat Police

उधर गुजरात पुलिस नित्यानंद की तलाश में है। गुजरात पुलिस ने ने 22 नवंबर को ही नित्यानंद का अहमदाबाद का आश्रम खंगाला था, लेकिन वहां कुछ सामान ही मिला। उसके ठिकाने का कुछ पता नहीं लगा। गौरतलब है कि स्वयंभू बाबा नित्यानंद पर कर्नाटक में बलात्कार और अपहरण का केस दर्ज है, तो वहीं गुजरात में उत्पीड़न को लेकर मामले दर्ज हैं।