अच्छी खबरः नोएडा में पिछले 8 दिन में कोरोना से कोई मौत नहीं

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में रविवार को कोरोना के 77 नए संक्रमित मरीज सामने आए। लेकिन राहत की खबर ये है कि जिले में लगातार 8वें दिन भी कोरोना संक्रमण से एक भी मौत का मामला सामने नहीं आया।

Avatar Written by: August 10, 2020 1:52 pm

गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में रविवार को कोरोना के 77 नए संक्रमित मरीज सामने आए। लेकिन राहत की खबर ये है कि जिले में लगातार 8वें दिन भी कोरोना संक्रमण से एक भी मौत का मामला सामने नहीं आया।

india corona

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान द्वारा साझा की गई, राज्य रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों में 77 नए संक्रमित मरीज के मामले सामने आए तो वहीं रविवार को 85 मरीज स्वस्थ भी हुए। जिले में अब तक कुल 4973 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं।

Coronavirus

कुल 929 मरीजों का इलाज जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है। जिले में 1 अगस्त को कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हुई थी, जिसके बाद से अब तक जिले में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है। जिले में कोरोना संक्रमण से होने वाली मृत्युदर 1 फीसद से भी कम है। अधिकारी आंकड़ों के अनुसार, जिले में मृत्युदर 0.7 फीसद है। जिले में कोरोना संक्रमण से अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है।

corona virus

जिले में 15.6 फीसदी सक्रिय मरीज हैं, जिनका इलाज जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में चल रहा है। अब तक कुल 5945 जिले में कोरोना संक्रमण के मामले आ चुके हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost