अब पंजाब की अमरिंदर सरकार में फोन टैपिंग, खुद कांग्रेसी विधायकों ने जड़ा आरोप

पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार एक नए विवाद से गिर गई है। यह विवाद फोन टैपिंग का है। आरोप लगाने वाले कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस के अपने ही एमएलए हैं।

Avatar Written by: November 21, 2019 6:11 pm

नई दिल्ली। पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार एक नए विवाद से गिर गई है। यह विवाद फोन टैपिंग का है। आरोप लगाने वाले कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस के अपने ही एमएलए हैं। कुछ दिनों पहले ही प्रियंका गांधी के फ़ोन टैप करने के मामले में कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था लेकिन अब खुद पंजाब में उसके अपने विधायक फ़ोन टैप करने की शिकायत कर रहे है। विपक्ष भी कैप्टन सरकार पर चुटकी ले रहा है।

amrindar singh

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के पटियाला ज़िले में आने वाले कई इलाक़ों के विधायकों ने ही ये शिकायत की है। उनका आरोप है कि उनके फ़ोन पंजाब पुलिस ही टैप कर रही है। मुख्यमंत्री के पटियाला ज़िले के विधायक अपनी ही सरकार और अपनी ही पुलिस से इस कदर परेशान है कि अपनी बात रखने रखने के लिए उन्होंने मीडिया का सहारा लिया।

rajindar singh

पंजाब के समाना के विधायक राजिंदर सिंह ने दावा किया है कि उनके परिवार के फोन टैप हो रहे हैं। इसकी शिकायत पुलिस अफसरों को दी गयी है लेकिन फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी तरह राजपुरा के विधायक हरदियाल कम्बोज और घनौर के विधायक मदन सिंह  जलालपुर ने भी इन आरोपो का समर्थन किया है।

Congress MLA

इससे पहले मदन सिंह जलालपुर ने अपनी सरकार व पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा था कि पंजाब में जंगलराज है और पुलिस विधायकों की भी नहीं सुन रही।

amrinder-singh

कांग्रेस विधायकों के इन आरोपो के बाद अब विपक्ष ने भी सरकार पर आरोप लगाए हैं कि उनके फ़ोन भी टैप हो सकते है। फिलहाल सरकार इन आरोपों पर चुप है मगर मामले को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost