Connect with us

देश

Maharashtra: महाराष्ट्र में अब सत्तारूढ़ कांग्रेस और एनसीपी में जंग, नाना पटोले बोले- पवार की पार्टी ने पीठ में घोंपा छुरा

कांग्रेस के महाराष्ट्र अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी को दूर रखने के लिए ही एनसीपी और शिवसेना से कांग्रेस ने हाथ मिलाया था। इसके बाद भी एनसीपी ने भिवंडी और मालेगांव समेत कई जगह कांग्रेस से दगाबाजी की। उन्होंने कहा कि गोंडिया में अब एनसीपी ने यही खेल किया है और ये मंजूर नहीं है।

Published

on

sharad pawar and nana patole

मुंबई। महाराष्ट्र में सत्ता पर बैठे महाविकास अघाड़ी गठबंधन में अब कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी NCP में जंग छिड़ गई है। वजह गोंडिया जिला परिषद का चुनाव है। इस चुनाव में एनसीपी ने विपक्षी बीजेपी से हाथ मिला लिया है। यही कांग्रेस को नागवार गुजरा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने एनसीपी के इस कदम को पीठ में छुरा घोंपने वाला बताया और कहा कि कांग्रेस के चिंतन शिविर में वो सोनिया और राहुल गांधी को बताएंगे कि एनसीपी ने महाराष्ट्र में पिछले करीब ढाई साल में किस तरह कांग्रेस के खिलाफ काम किया है। पटोले ने कहा कि ईमानदारी से दोस्ती होनी चाहिए और सामने से वार किया जाए, तो ठीक रहता है।

कांग्रेस के महाराष्ट्र अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी को दूर रखने के लिए ही एनसीपी और शिवसेना से कांग्रेस ने हाथ मिलाया था। इसके बाद भी एनसीपी ने भिवंडी और मालेगांव समेत कई जगह कांग्रेस से दगाबाजी की। उन्होंने कहा कि गोंडिया में अब एनसीपी ने यही खेल किया है और ये मंजूर नहीं है। उन्होंने कहा कि एनसीपी का काम बताता है कि वो कांग्रेस को अपना विरोधी मानती है। पटोले ने कहा कि कांग्रेस ने सोचा था कि ज्यादातर जिला परिषद महाविकास अघाड़ी के पास रहे, लेकिन एनसीपी ने बीजेपी से हाथ मिला लिया। उसने निर्दलीयों और एक स्थानीय निकाय की मदद से कांग्रेस को दूर कर दिया।

modi-pawar

उधर, इस आरोप पर एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि कांग्रेस गलत आरोप लगा रही है। हमने गठबंधन को मजबूत और एकजुट रखने के लिए काम किया है। जयंत ने कहा कि विचारों में कहीं हम अलग भी हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम अघाड़ी को अस्थिर नहीं करना चाहते। गोंडिया का फैसला भी किया गया और उसे हम देखेंगे कि ऐसा क्यों करना जरूरी था।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन19 mins ago

Anupama 28 November 2022: डिंपी के बाद अनुपमा की इज्जत होगी तार-तार!, हादसे के बाद क्या फैसला लेगी अनुपमा

FIFA World Cup 2022
दुनिया32 mins ago

FIFA World Cup 2022: फीफा में मोरक्को और बेल्जियम के बीच मुकाबले के बाद भड़की हिंसा, वाहनों में आगजनी के बाद हिरासत में दर्जनों लोग 

देश60 mins ago

PM Modi Video: सूरत में कुछ इस तरह हुआ PM मोदी का भव्य स्वागत, लगे मोदी-मोदी के नारे,जनता का प्यार देख गदगद हुए पीएम

मनोरंजन1 hour ago

Big Reveal: ‘झाड़ियों के पीछे…’, दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने किया बड़ा खुलासा, अपने एक्टिंग के दिनों को याद कह कही ये बात

मनोरंजन2 hours ago

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन ने जीता ‘झलक दिखला जा-10’ का खिताब, बताया 20 लाख का क्या करेंगी?

Advertisement