PM मोदी की भतीजी से झपटमारी करने के मामले में एक आरोपी गिफ्तार, सारा सामान हुआ बरामद

शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भतीजी से झपटमारी की थी। दोनों झपटमार स्कूटी पर सवार थे।

Written by: October 13, 2019 10:01 am

नई दिल्ली। शनिवार को पीएम मोदी के छोटे भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी के साथ झपटमारी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने रविवार को  नोनू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चोरी हुआ सारा सामान भी बरामद कर लिया है।

pm bhatiji 3

बता दें कि पुलिस ने आरोपी नोनू को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि वारदात के बाद जब दिल्ली में आरोपी के ठिकाने पर रेड की गई थी तो ये शख्स पुलिस टीम को देखकर फरार हो गया था, इसके बाद पुलिस टीम ने इसका पीछा किया और सोनीपत से इसे गिरफ्तार किया।

 

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों से आरोपियों की पहचान कर ली गई थी। इसके बाद से ही पुलिस इनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इनको जैसे ही पुलिस की भनक लगी ये अपने ठिकानों से फरार हो गए। आखिरकार पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही दूसरा भी पुलिस शिकंजे में होगा।

pm bhatiji 1

बता दें कि शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भतीजी से झपटमारी की थी। दोनों झपटमार स्कूटी पर सवार थे। बदमाशों ने पीएम की भतीजी से पर्स, नकदी और मोबाइल झपट ली और फरार हो गए।