महिला सुरक्षा को लेकर आयोजित किए गए ‘नाइट रन’ को हजारों लोगों का मिला समर्थन

महिला सुरक्षा को लेकर मोहाली की सड़कों पर रात में 5000 से अधिक लोग उतरे। पोंटी चड्ढा फाउंडेशन, वेव ग्रुप के सीएसआर शाखा ने आज वेव एस्टेट मोहाली में ‘नाइट रन’ का आयोजन किया था।

Avatar Written by: December 21, 2019 7:28 pm

नई दिल्ली। महिला सुरक्षा को लेकर मोहाली की सड़कों पर रात में 5000 से अधिक लोग उतरे। पोंटी चड्ढा फाउंडेशन, वेव ग्रुप के सीएसआर शाखा ने आज वेव एस्टेट मोहाली में ‘नाइट रन’ का आयोजन किया था। ‘महिला सुरक्षा’ को बढ़ावा देने के लिए आयोजित किए गए इस 5 किलोमीटर की दौड़ में 5000 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।PCF Night Runलोकप्रिय गायक परमीश वर्मा ने ‘महिला सुरक्षा’ को बढ़ावा देने वाले इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी और कहा कि “पीसीएफ नाइट रन मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह महिला सुरक्षा से संबंधित है और इस कार्यक्रम का हिस्सा बनना और इस तरह से यहां प्रदर्शन करना बहुत ही रोमांचक अनुभव था।”
PCF Night Run

MYFM PCF के द्वारा रात में मोहाली की सड़कों पर आयोजित किए गए इस कार्यक्रम को मशहूर हस्तियों का बड़ा समर्थन मिला, रियलिटी शो के जज रणविजय सिंह, टेलीविजन अभिनेता शरद केलकर, सुशांत सिंह, सिंगर जेनी जोहल, बन्नेत दोसांझ, स्टैंड-अप कॉमेडियन जीवनेश अहलूवालिया सभी ने मेरी एफएम और पोंटी चड्ढा फाउंडेशन की महिला सुरक्षा की पहल की सराहना की।

इस कार्यक्रम की भव्यता और लोगों का इसको लेकर समर्थन बेहतरीन रहा। साथ ही लोगों ने इस कार्यक्रम की जमकर प्रशंसा भी की। इस कार्यक्रम में इकट्ठा हुए लोगों और धावकों ने महिला सुरक्षा को लेकर किए गए इस पहल का उत्साह और जोश के साथ स्वागत किया।