तिहाड़ और एम्स के बीच पेट और पीठ दर्द से कराहते चिदंबरम!

हालांकि डॉक्टरों की पड़ताल के बाद उन्हें वापिस तिहाड़ भेज दिया गया। पी चिदंबरम का वजन काफी घट गया है। हालांकि वे अपनी टि्वटर अकाउंट के जरिए मोदी सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं।

Written by: October 5, 2019 6:39 pm

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की तबीयत तिहाड़ के भीतर ठीक नहीं है। वे बीमारियों के चलते बढ़ी परेशानियों की शिकायत कर रहे हैं। ऐसी ही कुछ परेशानियों के चलते उन्हें तिहाड़ से एम्स भेजा गया। एम्स की इमरजेंसी में चिदंबरम का चेकअप किया गया। उन्हें पेट और पीठ में काफी दर्द है। वे पहले से कई बीमारियों के शिकार हैं।

उनके वकील ने इसी वजह से कोर्ट से गुजारिश की थी कि उन्हें तिहाड़ में रियायत दी जाए। चिदंबरम की स्थिति उस वक़्त चिंताजन मालूम हुई जब उन्होंने ने उठ बैठ ना पाने की शिकायत कर दी। ऐसे में उन्हें तत्काल एम्स ले जाया गया।

P-Chidambaram

हालांकि डॉक्टरों की पड़ताल के बाद उन्हें वापिस तिहाड़ भेज दिया गया। पी चिदंबरम का वजन काफी घट गया है। हालांकि वे अपनी टि्वटर अकाउंट के जरिए मोदी सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं। इस बीच सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने भी उनसे तिहाड़ में मुलाकात भी की थी। हाल ही में पी चिदंबरम ने अपनी जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

kapil sibbal 1

अभी उनकी याचिका पर सुनवाई पूरी नही हुई है। मगर चिदंबरम की मुसीबतें ईडी की कार्यवाही से भी बढ़ सकती हैं। जमानत मिलने की सूरत में ईडी उन्हें फिर से गिरफ्तार कर सकता है।