पहले कैंसर का खतरा बताया और जमानत मांगी फिर चिदंबरम ने जमानत अर्जी वापिस ली

पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम की अंतरिम जमानत पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान पी चिंदबरम ने अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए जमानत की मांग की। उनके वकील ने कैंसर तक की संभावना जता दी। मगर बाद में चिदंबरम ने अपनी अर्ज़ी वापिस ले ली।

Written by: October 31, 2019 12:33 pm

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम की अंतरिम जमानत पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान पी चिंदबरम ने अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए जमानत की मांग की। उनके वकील ने कैंसर तक की संभावना जता दी। मगर बाद में चिदंबरम ने अपनी अर्ज़ी वापिस ले ली। उन्हें आईएनएक्स मीडिया मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया है।

p chidambaram

चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि चिदंबरम का स्वास्थ्य ठीक नही है। उनका पहली बार 7 अक्टूबर को एम्स में चेकअप कराया गया। इसके बाद उन्हें एन्टी बायोटिक और पेनकिलर दिए गए थे। चिदंबरम आंत की बीमारी से जूझ रहे हैं। संभावना है कि यह कैंसर में बदल सकता है।

kapil sibbal

इस आधार पर कपिल सिब्बल ने पी चिदंबरम की 3 दिन की अंतिरिम जमानत की मांग की। इस पर दिल्ली हाईकोर्ट ने पूछा कि क्या यह संभव है कि हैदराबाद में जिस डॉक्टर से पी चिंदबरम का ईलाज चल रहा है उसको फोन कर दिल्ली ही बुला लिया जाए? कपिल सिब्बल ने कहा कि चिदंबरम का वजन 7 किलो घट गया है।

CBI on chidambaram

इस बीच ईडी ने कोर्ट को बताया कि कल पी चिदंबरम का एम्स में चेकअप कराया गया था। लेकिन वहां के डॉक्टरों ने भर्ती करने की जरूरत नही बताई। इसके बाद पी चिदंबरम ने अंतरिम जमानत अर्जी दिल्ली हाइकोर्ट से वापस ली। उनकी नियमित ज़मानत पर सुनवाई 4 नवम्बर को होगी।