पाक की खुली पोल, भारतीय सेना ने LoC पर घुसपैठियों के मारे जाने का वीडियो किया जारी

पिछले महीने आतंकियों के साथ पाकिस्तान की सेना के जवान भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। भारत के मुस्तैद जवानों को इसकी भनक लग गई और पहले उन्होंने वॉर्निंग शॉट देकर चेताया।

Avatar Written by: September 9, 2019 6:17 pm

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा खत्म होने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। किसी ना किसी बहाने से पाकिस्तान भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने की कोशिशें करता रहता है। सीमा पर घुसपैठ करने की पाक की इस हरकत का भारतीय सेना करारा जवाब देती आई है।

imran khan 1

बता दें कि भारतीय सेना ने एक वीडियो जारी किया है, जिससे पाकिस्तान का घिनौना चेहरा बेनकाब हो गया है। दरअसल अगस्त के पहले हफ्ते में पाकिस्तान की तरफ से जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में घुसपैठ करने की कोशिश की गई थी। जिसमें भारतीय सेना ने पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ कर रहे 5 आतंकियों को मार गिराया था।

पिछले महीने आतंकियों के साथ पाकिस्तान की सेना के जवान भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। भारत के मुस्तैद जवानों को इसकी भनक लग गई और पहले उन्होंने वॉर्निंग शॉट देकर चेताया। जवाब में घुसपैठ करने में मदद कर रहे पाकिस्तान सेना के जवानों ने फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद भारतीय सेना की ताबड़तोड़ जवाबी कार्रवाई में सभी पांच घुसपैठिए मारे गए थे।

इतना ही नहीं इस घटना के बाद भारत के DGMO ने पाकिस्तान के DGMO से संपर्क करके मारे गए घुसपैठियों के शव वापस ले जाने के लिए कहा। लेकिन पाकिस्तान खुद की पोल खुल जाने के कारण शव लेने से इनकार कर दिया और ये भी कह दिया कि जो मारे गए हैं उनमें पाकिस्तान के जवान नहीं हैं। बता दें कि भारतीय सीमा में घुसपैठ की ये कोशिश पाकिस्तान की सेना की बॉर्डर एक्शन टीम की तरफ से की जा रही थी। इस कोशिश को सेना के जवानों ने नाकाम कर दिया था।

अब उसी का वीडियो भारतीय सेना की तरफ से जारी किया गया है। जिसमें मारे गए घुसपैठियों के शव देखे जा सकते हैं। ऐसे में पाकिस्तान की पोल खुल गई है। दुनिया के सामने एक बार फिर से ये साबित हुआ है कि पाकिस्तान की तरफ से आतंकी मंसूबों को पूरा करने के लिए किसी भी हद को पार किया जा सकता है। फिलहाल भारतीय सेना उनके मंसूबों को कभी भी पूरा नहीं होने देगी।