Connect with us

देश

Jammu Kashmir : नौशेरा में पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब, 3 पाकिस्तानी सैनिक ढेर

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कश्मीर में रजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाक सेना ने सीजफायर (Ceasefire Violation) का उल्लंघन किया है जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है। इसमें 3 पाकिस्तानी सेना ढेर हो गए हैं।

Published

on

ceasfire indian army

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रविवार को कश्मीर में रजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाक सेना ने सीजफायर (Ceasefire Violation) का उल्लंघन किया है जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया। इसमें 3 पाकिस्तानी सैनिक ढेर हो गए हैं। जबकि कई सैनिक घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि इस कार्रवाई में पाक सेना की 4 चौकियां भी तबाह हो गई हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान एलओसी पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर नौशेरा को टारगेट कर रहा था। जिसके बाद रविवार को पाक की ओर से किए जा रहे लगातार हमलों के बाद भारतीय सैनिकों ने आज बड़ी कार्रवाई कर दी। जिसमें न सिर्फ पाक के 3 सैनिक ढेर हो गए और कई घायल हो गए। बल्कि पाक की कई चौकियों को भी तबाह कर दिया।

दरअसल, आज यानी रविवार को पाकिस्तान की और से बड़ी घुसपैठ की साजिश रची जा रही थी। नौशेरा में एलओसी पर सीमा पार से कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, जिसे पाकिस्तानी सेना कवर फायरिंग दे रही थी। ये सब भारतीय सैनिकों ने देख लिया और आतंकियों की घुसपैठ की साजिश को विफल कर दिया।

उधर, जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर इलाके में भारतीय सेना के बम निरोधक दस्ते ने आज एक नियंत्रित विस्फोट में एक आईईडी को निष्क्रिय कर दिया।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement