पाक के नापाक इरादे, राजौरी में सीजफायर का उल्लंघन, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान लगातार सरहद पर अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की तरफ से अचानक नियंत्रण रेखा (Loc) पर गोलाबारी शुरू कर दी। जिसके बाद भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की कार्रवाई का पूरी मुस्तैदी के साथ जवाब दिया।

Written by: November 13, 2019 11:16 am

नई दिल्ली।  पाकिस्तान लगातार सरहद पर अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की तरफ से अचानक नियंत्रण रेखा (Loc) पर गोलाबारी शुरू कर दी। जिसके बाद भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की कार्रवाई का पूरी मुस्तैदी के साथ जवाब दिया।

rajouri terror attack

आपको बता दें, जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के केरी गांव में पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी करते हुए आज (बुधवार) एक बार फिर सीजफायर का उल्लघंन किया। पाकिस्तानी सेना सुबह करीब 7 बजे से ही फायरिंग कर रही है। भारतीय सेना भी पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है।


भारत द्वारा अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान निरंतर भारत के खिलाफ षड़यंत्र रच रहा है। बता दें कि पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन करना एक षड्यंत्र है। हालांकि पाकिस्तान के इस नापाक इरादे से भारतीय सेना भी बेहद अच्छे से वाकिफ है। दरअसल पिछले लंबे समय से पाकिस्तान सीमा पार से निरंतर गोलीबारी की आड़ में भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है, लेकिन भारतीय सेना उसकी इस कोशिश को कामयाब नहीं होने दे रही है।

कल भी हुई गोलीबारी

Pakistan loc attack

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को भारतीय जांबाजों ने तीन पाकिस्तानी चौकियों को ध्वस्त कर दिया था। इस बीच तीन पाक सैनिकों के भी मारे जाने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार पाक सेना ने मंगलवार दोपहर करीब 3.00 बजे शाहपुर किरनी सेक्टर समेत बनपत और देगवार सेक्टर में भारतीय चौकियों को निशाना बनाया।terror attack pakistanयही नहीं पाक सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के पास रिहायशी इलाकों पर भी मोर्टार दागे। भारतीय सेना के जवाब के बाद पाक सैनिकों ने बालाकोट व मेंढर सेक्टर में भी फायरिंग की। इस दौरान पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय जवानो ने पाकिस्तान की तीन चौकियां तबाह कर दी।