पाक पीएम के ‘खास’ हुए सिद्धू, वीडियो में तलाशते नजर आए इमरान

इमरान ने भी सिद्धू का गर्मजोशी के साथ स्‍वागत किया। इस बीच इमरान खान का एक विडियो वायरल हो गया है जिसमें वह कह रहे हैं कि ‘हमारा सिद्धू किधर है।’

Written by: November 10, 2019 1:48 pm

नई दिल्ली। 9 नवंबर को करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन भारत और पाकिस्तान दोनों तरफ से किया गया और जहां एक तरफ पीएम मोदी ने सिख श्रद्धालुओं को भारत की तरफ से रवाना किया, तो वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू को ढुंढते नजर आए।

Imran Khan Siddhu

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए पाकिस्‍तान पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सिकंदर बता दिया। सिद्धू ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर के शुरू करके इमरान खान ने 14 करोड़ सिखों का दिल जीत लिया है। इमरान ने भी सिद्धू का गर्मजोशी के साथ स्‍वागत किया। इस बीच इमरान खान का एक विडियो वायरल हो गया है जिसमें वह कह रहे हैं कि ‘हमारा सिद्धू किधर है।’


दरअसल, इमरान खान करतापुर कॉरिडोर के उद्घाटन स्‍थल तक जाने के लिए बस में सवार थे। इसी दौरान इमरान ने वहां मौजूद लोगों से पूछा, ‘हमारा सिद्धू किधर है? आ गया वह?’ इस पर बस में मौजूद लोगों ने उन्‍हें बताया कि हां सिद्धू आ गए हैं। इस बीच वहां मौजूद एक मंत्री ने कहा कि अगर सिद्धू को भारत सरकार रोकती तो मीडिया वाले उसे हेडलाइन बनाते। इस दौरान इमरान ने मनमोहन सिंह के बारे में भी जानकारी ली। इमरान का यह विडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की तुलना सिकंदर से की

siddhu

सिद्धू ने कहा, ‘है समय नदी की बाढ़ कि अकसर सब बह जाया करते हैं, है समय बड़ा तूफान प्रबल पर्वत भी झुक जाया करते हैं, अकसर दुनिया के लोग समय में चक्कर खाया करते हैं, पर कुछ इमरान खान जैसे होते हैं जो इतिहास बनाया करते हैं।’ सिद्धू ने कहा कि वह अपने दोस्त इमरान खान को 14 करोड़ सिखों की तरफ से शुक्रिया कह रहे हैं।

Navjot Singh Siddhu

कांग्रेस नेता ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की तुलना सिकंदर से करते हुए कहा, ‘सिकंदर ने डराकर दुनिया जीती थी, इमरान खान साहब आप वह सिकंदर हैं जिसने दिल जीतकर दुनिया जीती है।’ नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘बंटवारे के बाद पहली बार सीमाएं टूटी हैं। कोई भी मेरे दोस्त इमरान खान के योगदान को नकार नहीं सकता। मैं मोदीजी को भी इसके लिए शुक्रिया कहता हूं।’ सिद्धू ने कहा कि मैं मोदी साहब को भी ‘मुन्ना भाई’ वाली झप्पी भेज रहा हूं।