पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ने चिट्ठी के जरिए दी रेवाड़ी स्टेशन और मंदिर को उड़ाने की धमकी

पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने 8 अक्टूबर को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन और उसके पीछे स्थित मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का धमकी पत्र मिलने की पुष्टि की है।

Avatar Written by: September 15, 2019 8:16 pm

नई दिल्ली। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने 8 अक्टूबर को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन और उसके पीछे स्थित मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का धमकी पत्र मिलने की पुष्टि की है।

rewari

धमकी के बाद पुलिस ने रेवाड़ी पुलिस स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी है। बता दें कि बीते गुरुवार को ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को जम्मू क्षेत्र के कठुआ से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से 6 एके असाल्ट राइफल समेत बड़ी संख्या में हथियार व गोला-बारूद भी जब्त किया था।

आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि आतंकियों की गिरफ्तारी और हथियार की बरामदगी एक ट्रक से हुई है जो पंजाब से कश्मीर जा रहा था।

पुलिस को जम्मू क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी जिसके बाद वाहन जांच के दौरान पुलिस को यह कामयाबी हाथ लगी। इस खेप में चार एके-56 राइफलें, दो एके-47, छह मैगजीन, गोलियां, गोला/बारूद बरामद किए गए। तीनों की पहचान पुलवामा के राजपोरा,के उबैद उल इस्लाम व सबील अहमद बाबा तथा बडगाम के जहांगीर अहमद पारे के रूप में हुई है।