गुजरात भाजपा और रुपाणी सरकार से नाराज पीएम मोदी और अमित शाह, हर महीने करेंगे दौरा

माना जा रहा है कि एकता दिवस के मौके पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने नाराज थे कि उन्होंने इस दौरान अपने साथ किसी भी स्थानीय नेता को नहीं रखा।

Written by: November 2, 2019 1:40 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का गृहराज्य गुजरात में विधानसभा के 6 सीटों पर उपचुनाव हुए थे। इसमें से तीन सीटों पर भाजपा की जीत हुई थी। तो वहीं तीन सीट कांग्रेस के खाते में गई थी। अब ऐसे में पीएम मोदी और अमित शाह प्रदेश भाजपा के नेताओं से नाराज बताए जा रहे हैं और उन्होंने तय किया है कि, वो हर महीने गुजरात का दौरा करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी भी महीने में एक दिन गुजरात जाएंगे।

PM modi amit shah

माना जा रहा है कि एकता दिवस के मौके पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने नाराज थे कि उन्होंने इस दौरान अपने साथ किसी भी स्थानीय नेता को नहीं रखा।

घरेलू मोर्चे पर रूपाणी फेल!

Gujrat CM vijay rupani

उपचुनाव में 3 सीटों की हार की बड़ी वजह गुजरात बीजेपी के नेताओ की अंदरूनी राजनीति को माना जा रहा है। सूत्रों की मानें तो गुजरात की विजय रूपाणी सरकार नेताओं के बीच की अंदरूनी कलह को रोकने में पूरी तरहा नाकाम रही है। आने वाले महीनों में गुजरात बीजेपी के संगठन में बड़े बदलाव किए जाने भी तय माने जा रहे हैं।

PM Modi Amit Shah

ऐसे में अब अपनी सीधी नजर गुजरात में बनी रहे इसलिए महीने में एक बार अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी गुजरात का दौरा करेंगे। अमित शाह अब 15 नवंबर को जहां वापस गुजरात आने वाले हैं तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी भी 21-22 नवंबर को गुजरात आ रहे हैं।

Amit Shah

गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का गृहराज्य है। ऐसे में यहां पर होने वाला बदलाव पूरे देश की राजनीति पर असर डालेगा जिसकी वजह से अमित शाह और प्रधानमंत्री अब खुद गुजरात हर महीने आते रहेंगे।