पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-हम भलाई के लिए काम करते हैं और वो सिर्फ मलाई के लिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अरुणाचल प्रदेश के आलो में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने जहां एक तरफ अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया तो विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला।

Avatar Written by: March 30, 2019 1:24 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अरुणाचल प्रदेश के आलो में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने जहां एक तरफ अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया तो विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला।

Narendra Modi

पीएम मोदी ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि देश के इस महत्वपूर्ण भाग को मैं पिछले पांच वर्ष से नए भारत का नया ग्रोथ इंजन बनाने का प्रयास कर रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपने काम का हिसाब देने की शुरुआत भी अरुणाचल प्रदेश से ही हो रही है। पीएम मोदी ने कहा कि पांच साल पहले उन्हें बताया गया था कि कोई प्रधानमंत्री 30 साल बाद आया है, लेकिन वे पिछले पांच सालों में 30 से भी ज्यादा बार यहां आ चुके हैं।

Narendra Modi

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा, ‘पहले नामदार परिवार और यहां पर बैठे उनके रागदरबारी अपनी सल्तनत को मजबूत कर रहे थे। उन्हें आपकी भलाई से ज्यादा मलाई की जरूरत थी। हम आपकी भलाई के लिए काम करते हैं और वो मलाई के लिए काम करते थे।’

Narendra Modi

पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हो या कोई और कारनामा, जिस बात पर देश को गर्व होता है, ये उसकी मजाक उड़ाते हैं। पीएम मोदी ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब दुनिया में भारत का डंका बजता है तो ये तिलमिला जाते हैं और ये वही भाषा बोलते हैं जो आतंकवादियों के आका बोलते हैं।