चंदौली में पीएम मोदी का विपक्ष पर तंज, ‘8-10 सीट पर चुनाव लड़ने वाले भी देख रहे प्रधानमंत्री बनने का सपना’

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बुरी तरह हार देखकर सपा-बसपा सहित ये तमाम महामिलावटी आज पूरी तरह से पस्त है। पीएम मोदी ने कहा कि कोई 8 सीट, कोई 10 सीट, कोई 20-22 और कोई 35 सीट वाला प्रधानमंत्री बनने के सपने देखने लगा। लेकिन देश ने कह दिया है कि फिर एक बार फिर से मोदी सरकार।

Written by Newsroom Staff May 16, 2019 1:26 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के चंदौली में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष दलों पर जमकर हमला बोला। रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बुरी तरह हार देखकर सपा-बसपा सहित ये तमाम महामिलावटी आज पूरी तरह से पस्त है। बेंगलुरु में एक दूसरे का हाथ पकड़ के फोटो खिंचवाई थी। लेकिन जैसे ही प्रधानमंत्री पद की बात आई तो सब अपना-अपना दाव लेकर अपनी-अपनी ढपली बजाने लग गए।

Narendra Modi, Chandauli

पीएम मोदी ने कहा कि कोई 8 सीट, कोई 10 सीट, कोई 20-22 और कोई 35 सीट वाला प्रधानमंत्री बनने के सपने देखने लगा। लेकिन देश ने कह दिया है कि फिर एक बार फिर से मोदी सरकार।

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग झूठ और अफवाह फैलाकर हमारे किसानों को गुमराह करना चाहते हैं। मैं आज यहां से पूरे देश के किसानों को बता देना चाहता हूं कि जो पैसे आपके खातों में भेजे जा रहे हैं वो आपके अपने हैं, आपकी सहायता के लिए हैं। उन पैसों को आपसे कभी भी वापस नहीं लिया जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि हमारी नीति एकदम साफ है। हम जवानों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करेंगे। खतरा चाहे सीमा के भीतर हो, या सीमा पार, हम आतंकियों को घुसकर मारेंगे। भारत का खाकर पाकिस्तान के गुण गाने वाले अलगाववादियों के साथ हम सख्ती से निपट रहे हैं।

Narendra Modi, Chandauli

पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध, एयर स्ट्राइक का विरोध, घुसपैठियों की पहचान का विरोध, नागरिकता कानून का विरोध, तीन तलाक के कानून का विरोध, OBC आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का विरोध, कदम- कदम पर मोदी का विरोध करना सिर्फ यही इनका मॉडल है।

Facebook Comments