पाकिस्तान की भाषा बोल रही है कांग्रेस! संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने किया करारा वार

भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधन विधेयक का विरोध कर रहे विपक्षी पार्टियों पर आज जोरदार निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस विधेयक से लाखों लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आयेगा।

Avatar Written by: December 11, 2019 11:17 am

नई दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधन विधेयक का विरोध कर रहे विपक्षी पार्टियों पर आज जोरदार निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस विधेयक से लाखों लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आयेगा।

PM Narendra Modi

संसदीय मामलों के मंत्री प्रहलाद जोशी ने सोमवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद बताया कि पीएम मोदी ने बैठक के दौरान सांसदों से ये बात कही। साथ ही जोशी ने कहा कि राज्य सभा में नागरिकता संशोधन विधेयक 12 बजे होगा और भरोसा जताया कि ये आसानी से पारित भी होगा। जोशी ने बताया, ‘पीएम मोदी ने कहा कि नागरिकता विधेयक स्वर्णाक्षरों में लिखा जाएगा, इससे धार्मिक उत्पीड़न से भागकर आए लोगों को स्थायी राहत मिलेगी।’

प्रधानमंत्री ने सांसदों को कहा कि सरकार की 6 महीने की उपलब्धियों को जनता के बीच में जाना चाहिए। पार्टी के नेता 2 महीने तक जनता के बीच रहें। जनता के बीच अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाना चाहिए। पीएम मोदी ने कर्नाटक जीत पर संगठन और कार्यकर्ताओं को बधाई दी। प्रधानमंत्री इस सत्र में पहली बार भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए और उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने पिछले छह माह में वही काम किये हैं जिसके लिए हमें चुना गया था। उन्होंने कहा कि भाजपा इस विधेयक को पारित कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

PM Narendra Modi

पीएम मोदी ने कहा कि सिटीजनशिप बिल से पीड़ितों को जो राहत मिली है उसकी खुशी का अंदाज़ा नहीं लगा सकते आप। जाकर उनके दर्द और आवाज़ को सुनिए। बहरहाल, नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) के लोकसभा में आसानी से पारित होने के बाद भाजपा के लिए असली परीक्षा बुधवार को राज्यसभा में होगी।