पुलवामा हमले के दौरान फिल्म शूटिंग के विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी ने दिया जवाब

पुलवामा आतंकी हमले के दौरान फिल्म शूटिंग कराने के आरोप पर पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान दिया है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले के समय मैं उत्तराखंड में था। उस समय वहां बहुत तेज बारिश हो रही थी।

Avatar Written by: March 29, 2019 8:14 am

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के दौरान फिल्म शूटिंग कराने के आरोप पर पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान दिया है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले के समय मैं उत्तराखंड में था। उस समय वहां बहुत तेज बारिश हो रही थी। वहां मेरी एक रैली थी, जिसे मैंने फ़ोन से संबोधित किया, लेकिन इतनी बड़ी रैली में इतनी बड़ी ख़बरों की चर्चा नहीं की जाती। ऐसे स्थिति में बहुत संतुलित व्यवहार करना होता है, उसे अगर कोई मुद्दा बनता है वो बड़ी राजनीतिक नासमझी है।

Narendra Modi

पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा के बाद मेरा मानना था कि ऐसे समय देश की आशा के अनुरूप हमारा व्यवहार होना चाहिए। अब ENOUGH IS ENOUGH और इसलिए मैंने कहा था कि सेना को मेरी तरफ से इसपर कार्रवाई करने के लिए खुली छूट है।

पुलवामा पर सवाल करने वाले नासमझ हैं, मैंने फौज को प्लान बनाने की खुली छूट दी। जवानों की बात हो तो मैं अलग कैसे रहता, एयरस्ट्राइक पर पूरी तरह से मेरी नजर थी। पुलवामा को लेकर मुझपर हमला करने वालों को जनता ने जवाब दिया।