Connect with us

देश

Gujarat Election 2022: पैर छूकर आशीर्वाद, चाय की चुस्की- मां हीरा बा से PM मोदी ने इस अंदाज में की मुलाकात

Gujarat Election 2022: पीएम मोदी भी मां का आर्शीर्वाद लेने के लिए उनके सामने अपना शीश झुकते भी नजर आए है। इसके अलावा पीएम मोदी अपने मां के सामने चाय की चुस्की भी लेते हुए नजर आए। बता दें कि पीएम मोदी सोमवार को अहमदाबाद के साबरमती विधानसभा क्षेत्र में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

Published

PM Modi

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए सोमवार 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है। शनिवार को दूसरे और आखिरी दौर के लिए चुनावी प्रचार थम गया। दूसरे फेज में 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। बता दें कि एक दिसंबर को पहले फेज में 83 सीटों पर वोट डाले गए थे। चुनाव आयोग के मुताबिक, पहले चरण में 63 फीसदी से ज्यादा मतदान हुआ। इसी बीच रविवार को दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अहमदाबाद पहुंचे। जहां वो सीधा गांधीनगर में अपनी मां हीरा बेन से आशीर्वाद लेने पहुंचे। खास बात ये है कि पीएम मोदी बिना किसी प्रोटोकॉल से अपनी मां से मिले। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और उनकी मां हीरा बेन की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

फोटो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी मां का पैर छूकर आशीर्वाद लेते और फिर उनसे कुछ बातें भी करते है। मां हीरा बेन ने भी बेटे का माथा दोनों हाथों से पकड़कर आशीर्वाद भी दिया। पीएम मोदी भी मां का आर्शीर्वाद लेने के लिए उनके सामने अपना शीश झुकते भी नजर आए है। इसके अलावा पीएम मोदी अपने मां के सामने चाय की चुस्की भी लेते हुए नजर आए। बता दें कि पीएम मोदी सोमवार को अहमदाबाद के साबरमती विधानसभा क्षेत्र में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

पीएम मोदी की मां हीरा बेन भी गांधीनगर में मत का इस्तेमाल करेंगी। वहीं मां का आशीर्वाद लेने के बाद पीएम मोदी गुजरात में भाजपा दफ्तर कमलम पहुंच गए है। पीएम मोदी गुजरात के राजभवन में ही रहेंगे। गौरतलब है कि पीएम मोदी अक्सर खास मौकों पर अपनी मां हीरा बेन से आशीर्वाद लेने पहुंचते है।

बता दें कि गुजरात चुनाव में पीएम मोदी ने भाजपा के धुंआधार चुनाव प्रचार किया। पीएम मोदी कई रोड़ शो और रैलियों को भी संबोधित किया और विपक्ष को जमकर निशाने पर भी लिया। राज्य की 182 विधानसभा सीटों के लिए दो फेज में वोटिंग होनी है। पहले चरण के लिए एक दिसंबर को लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वहीं दूसरे चरण के लिए कल वोट डाले जाएंगे। जबकि चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement