92 साल के हुए आडवाणी, कुछ इस अंदाज में जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे पीएम मोदी (वीडियो)

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का आज जन्मदिन है। लालकृष्ण आडवाणी 92 साल के हो गए हैं। आडवाणी को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उनके घर पर पहुंचे।

Written by: November 8, 2019 11:17 am

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का आज जन्मदिन है। लालकृष्ण आडवाणी 92 साल के हो गए हैं। आडवाणी को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उनके घर पर पहुंचे।

PM Narendra Modi & BJP leader LK Advani

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी को गुलदस्ता भेंट किया और शुभकामनाएं दीं। लालकृष्ण आडवाणी के घर जाकर उनको जन्मदिन की बधाई देने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट संदेश के जरिए भी उनको बधाई भेजी थी।

पीएम मोदी ने ट्वीट पर लिखा कि विद्वान, राजनेता और सम्मानित नेताओं में से एक लालकृष्ण आडवाणी का भारत को सशक्त बनाने की दिशा में अहम योगदान है। उनके जन्मदिन पर मैं उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

PM Modi Tweet

अमित शाह ने दी जन्मदिन की बधाई

गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को दी जन्मदिन की बधाई दी और लंबी उम्र की कामना की। अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा, ‘अपने अथक परिश्रम और संगठन कुशलता से भाजपा को एक राष्ट्रीय पार्टी का स्वरूप देने वाले हम सबके आदरणीय और भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर आपको स्वस्थ जीवन व दीर्घायु प्रदान करे ऐसी कामना करता हूं।’

Amit Shah Tweet