लातूर में गरजे पीएम मोदी, कहा-कांग्रेस में अक्ल होती तो पाकिस्तान पैदा ही नहीं होता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के लातूर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि उसमें अक्ल होती तो पाकिस्तान पैदा ही नहीं होता।  

Written by Newsroom Staff April 9, 2019 12:08 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के लातूर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि उसमें अक्ल होती तो पाकिस्तान पैदा ही नहीं होता।

 पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस उसी भाषा में बात कर रही है, जिसमें पाकिस्तान बात करता है। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में यह कहा है कि वह राष्ट्रद्रोह का कानून खत्म करेगी, यानी जो देश विरोधी कार्यों में संलिप्त होगा उसे कोई सजा नहीं मिलेगी। उन्होंने कांग्रेस पर यह आरोप लगाया कि वह वही सबकुछ कर रही है जो पाकिस्तान चाहता है।

महाराष्ट्र में बाला साहब ठाकरे का जिक्र करते हुए भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि जो लोग आज मानवाधिकार की बात कर रहे हैं, उन्होंने बाला साहब से मतदान का अधिकार छीना था। पीएम मोदी ने मराठा अस्मिता को जगाते हुए कहा कि ऐसे लोगों की आप जमानत जब्त करवा दें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां कहा कि लातूर वो जगह है जो लोगों को तमाम आपदाओं को सहने के बाद फिर से खड़े होने की प्रेरणा देता है। वर्ष 2014 में हम कुछ लक्ष्यों को लेकर आये थे, उन लक्ष्यों को हासिल करने में आपने हमारी जो मदद की उसके लिए हम आपको धन्यवाद कहते हैं।

Narendra Modi

उन्होंने मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों पर पड़े छापे पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के करीबियों के घर से बक्सों में भरे नोट बरामद हुए। इससे पता चलता है कि असली चोर कौन है? आज पहले चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। मोदी कर्नाटक और तमिलनाडु में भी रैली को संबोधित करेंगे।

Narendra Modi

पीएम मोदी ने कहा, हमारी संस्कृति और परंपरा की रक्षा और राष्ट्र की सुरक्षा के लिए ही हमारे सारे काम और संकल्प है। घुसपैठ को पूरी तरह बंद करेंगे, ये हमारा संकल्प है। नक्सलियों पर प्रहार करेंगे और आदिवासियों तक विकास का लाभ पहुंचाने के लिए हमने दिन रात मेहनत की है।